12.2 C
Dehradun
Monday, March 4, 2024

दुःखद: उत्तराखंड मूल के मशहूर फिल्म और टीवी एक्टर नितेश पांडे का निधन

मुंबई 24 मई, मशहूर फिल्म और टीवी एक्टर नितेश पांडे का निधन हो गया है। अनुमान है कि दिल का दौरा पड़ने के कारण नितेश पांडे की मौत हुई है। फिल्म और टीवी अभिनेता नितेश पांडे महाराष्ट्र के नासिक के एक होटल में मृत पाए गए। मिली जानकारी के अनुसार उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। होटल में पुलिस भी पहुँच गई है और मौत की हर एक पहलू पर मामले की जांच की जा रही है।  पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी पुलिस इन्तजार कर रही है, उसके बाद ही ये साफ हो पायेगा कि नितेश की मौत के कारण थे, फिलहाल पुलिस सीसी टीवी खंगाल रही है तथा होटल स्टाफ और उनके करीबी लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

मूल रूप से उत्तराखंड के अल्मोड़ा के रहने वाले नितेश पांडे का जन्म 17 जनवरी 1973 को हुआ था। उन्होंने फिल्मों और टीवी की दुनिया में काम किया है। नितेश पांडे ने इंडस्ट्री में 1995 से लेकर लगभग 28 साल के करीब काम किया।वह काफी चर्चित अभिनेता रहे हैं। इन्होने शाहरुख खान फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में भी काम किया था इसमें नितेश ने शाहरुख़ के असिस्टेंट का रोल किया था। वहीं, ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार’ में भी वह अहम भूमिका में नजर आए थे।

नितेश पांडे ने दो विवाह किये थे पहला विवाह फिल्म गोलमाल’ एक्ट्रेस अश्विनी कालसेकर से किया था। दोनों ने 1998 में शादी की थी लेकिन लगभग 4 साल बाद 2002 में इन दोनों का तलाक़ हो गया था। इसके बाद इन्होंने टीवी एक्ट्रेस अर्पिता पांडे से शादी कर ली थी। बताया जाता है कि दोनों विवाह से नितेश को कोई संतान नहीं है।

नितेश पांडे ने साल 1995 से टीवी की दुनिया में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने महाराजा की जय हो, हीरो-गायब मोड ऑन’ करने के साथ-साथ ‘अनुपमा’ में धीरज कपूर के रोल में दिखाई दे रहे थे और तेजस, साया, ‘मंजिलें अपनी अपनी’, जुस्तजू, हम लड़कियां, सुनैना, कुछ तो लोग कहेंगे, एक रिश्ता साझेदारी का आदि सीरियल में भी अपनी भूमिका से प्रभावित किया था। इसके अलावा इन्होंने फिल्म बधाई दो, मदारी, दबंग 2′ में भी काम किया था।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Stay Connected

22,024FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

- Advertisement -spot_img
error: Content is protected !!