29.2 C
Dehradun
Tuesday, May 28, 2024

चुनाव प्रचार समाप्त, अंतिम समय में सभी प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत….

19  अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार थम गया है। पांचों सीटों पर सभी प्रत्याशियों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंकी और अपने लिए जनता से समर्थन मांगा। प्रचार के आखिरी दिन मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भी हल्द्वानी में रैली को संबोधित किया। तो कांग्रेस के स्टार प्रटारक सचिन पायलट ने भी हल्द्वानी में चुनावी जनसभा की।

सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी गढ़वाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने श्रीनगर में जनसंपर्क के बाद गोपेश्वर और नंदानगर में जनसभा को संबोधित किया

गढ़वाल लोकसभा से कांग्रेस कैंडिडेट गणेश गोदियाल ने पोखरीखेत, सीकू पाबौ, पैठाणी, माजरा महादेव, तरपालीसैंण में जनसंपर्क किया और लोगों से समर्थन मांगा

हरिद्वार से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ज्वालापुर और झबरेड़ा में रोड शो के जरिए ताकत दिखाई। इस दौरान हजारों लोगों ने उनका स्वागत किया।

हरिद्वार से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने अपने पिता हरीश रावत के साथ हर की पौड़ी पर गंगा पूजा की और जनसंपर्क किया।

टिहरी से माला राज्यलक्ष्मी शाह ने  देहरादून के विभिन्न इलाकों में भ्रमण कर अपने लिए वोट मांगे

टिहरी से कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने मसूरी में जनसंपर्क के बाद रैली को संबोधित किया

टिहरी से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार ने भी मसूरी और आसपास के क्षेत्रों में जनसंपर्क, रोड शो के बाद रैली को संबोधित किया।

नैनीताल ऊधम सिंह नगर क्षेत्र से भाजपा के अजय भट्ट ने  नैनीताल, काशीपुर और ऊधम सिंह नगर के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क किया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी हल्द्वानी में रोड शो किया।

नैनीताल ऊधम सिंह नगर क्षेत्र से कांग्रेस कैंडिडेट प्रकाश जोशी प्रकाश जोशी के पक्ष में काँग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट ने जनसभा को संबोधित किया।

अल्मोड़ा में अजय टम्टा ने अल्मोडा बाजार में जनसंपर्क करके समर्थन मांगा, जबकि अल्मोड़ा से कांग्रेस कैंडिडेट प्रदीप टम्टा ने बागेश्वर, गरुड़, कौसानी सोमेश्वर में अपने लिए वोट मांगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,024FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

- Advertisement -spot_img
error: Content is protected !!