19.2 C
Dehradun
Monday, March 4, 2024

ब्रेकिंग: होली पर ऋषिकेश में दून के दो छात्रों समेत तीन युवक डूबे, तलाश जारी

  • ऋषिकेश – शिवपुरी व पटना वाटर फॉल में 3 युवक डूबे
  • एसडीआरएफ की 2 टीमें आवश्यक उपकरणों के साथ चला रही सर्च ऑपरेशन।

देहरादून/ऋषिकेश, आज गुरूवार 8 मार्च को ऋषिकेश के शिवपुरी में नमामि गंगे घाट पर 2 व लक्ष्मणझूला क्षेत्रान्तर्गत पटना वाटर फॉल में 1 युवक के डूबने की सूचना एसडीआरएफ टीम को प्राप्त हुई।

उक्त सूचना पर एसडीआरएफ की 2 टीमें मय आवश्यक उपकरणों के तत्काल दोनों स्थानों पर घटनास्थल हेतु रवाना हुई। स्थानीय लोगों द्वारा SDRF टीम को अवगत कराया गया कि शिवपुरी नमामि गंगे घाट पर डूबने वाले दोनो बी टेक के छात्र थे, जो देहरादून DIT में पढ़ते थे व अपने दोस्तों के साथ होली के लिए यहां पर आए थे। स्थानीय लोगों तथा उनके साथियों द्वारा बताया गया है कि इन दोनों छात्रों को नदी में नहाते हुए देखा गया था जब वे नदी में गहरे पानी में चले गए और वे तेज लहार की चपेट में आ गए, जिसके कारण दोनों की जान नदी में डूब जाने से गई। पुलिस द्वारा इन दोनों छात्रों का अभिभावकों को जानकारी दे दी गई है।

ऋषिकेश, शिवपुरी नमामि गंगे घाट पर डूबने वाले युवक-
1. आदित्य राज, उम्र 22 निवासी- कोलकाता, पश्चिम बंगाल।
2. उत्कर्ष उम्र 22, निवासी- आगरा, उत्तरप्रदेश।

वही दूसरी ओर पटना वॉटर फॉल पर डूबा एक युवक भी अपने दोस्तों से साथ घूमने आया था और पैर फिसलने से नदी में डूबने से हादसे का शिकार हो गया। पटना वॉटर फॉल पर डूबा युवक शोभित यादव, उम्र 30 साल निवासी-मुरादाबाद, उत्तरप्रदेश का रहने वाला है।

एसडीआरएफ की 2 टीमों द्वारा दोनों घटनास्थल पर सर्चिंग की गयी परन्तु अभी तक इन युवकों का कुछ पता नही चल पाया है। कल सुबह एसडीआरएफ की टीमों द्वारा दोबारा सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Stay Connected

22,024FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

- Advertisement -spot_img
error: Content is protected !!