34.2 C
Dehradun
Monday, May 27, 2024

यूपी, उत्तराखंड से सभी 85 सीट पीएम मोदी की झोली में जाना तय- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

  • देवभूमि चिंतित न हो, माफिया उप्र की सीमा पार नही कर पाएंगे
  • उत्तराखंड को मोदी ने विकास और कांग्रेस ने भ्रष्टाचार दिया
  • देवभूमि का आशीर्वाद सनातन विरोधियों को नहीं मिलेगा
  • यूपी उत्तराखंड से सभी 85 सीट पीएम मोदी की झोली में जाना तय

 

देहरादून 14 अप्रैल-  यूपी सीएम योगी के तूफानी दौरे ने देवभूमि में बह रही मोदीलहर को जीत की गारंटी में बदल दिया है । ताबड़तोड़ तीन जनसभाओं को संबोधित करते हुए योगी ने विश्वास जताया कि दोनों राज्यों की सभी 85 सीटों पर कमल खिलाने जा रहा है । साथ ही भाजपा सरकार के विकास और कांग्रेस के भ्रष्टाचार का अंतर समझाते हुए, माफिया के यूपी बॉर्डर क्रॉस नहीं करने का भरोसा दिलाया।

 

पीएम मोदी के तूफानी दौरो के बाद 2 दिन से प्रचार की कमान स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभाली । इसी क्रम में कल हल्द्वानी रैली के बाद आज योगी ने श्रीनगर, रुड़की और देहरादून जन सैलाब को संबोधित किया। राजधानी के बन्नू स्कूल स्थित ग्राउंड में उन्होंने जोश भरते हुए कहा, मोदी जी के चमत्कारी नेतृत्व में भारत विकास और सामर्थ्य के शीर्ष पर पहुंच गया है। उन्होंने देश की बढ़ती ताकत का जिक्र करते हुए कहा, आज भारत में पटाखा भी बजाता है तो डर के मारे पाकिस्तान को सफाई देनी पड़ती है । उन्होंने कहा, आज मोदी जी के मार्गदर्शन और धामी जी के नेतृत्व में उत्तराखंड भी तेजी से विकास मार्ग पर आगे बढ़ रहा । देहरादून-ऋषिकेश से श्रीनगर होते हुए कर्णप्रयाग तक ट्रेन की सुविधा हो रही है। पहाड़ के लिए कनेक्टिविटी बहुत कठिन थी। बद्रीनाथ-केदारनाथ की यात्रा के लिए पहले 12-12 घंटे लगते थे। आज आधे घंटे में केदारनाथ-बद्रीनाथ हेलीकॉप्टर से पहुंच जाएंगे। केदारनाथ धाम फिर से उस वैभव को प्राप्त कर चुका है, जो 2013 के पहले थे। अपने बचपन का जिक्र करते हुए कहा, मेरा तो बचपन यहीं गुजरा है। मैंने देखा है कि दो तीन किमी. पानी के लिए नीचे जाकर वहां से पानी भरकर लाना पड़ता था। आज हर घर नल योजना लागू हो चुकी है। ईंधन के लिए लकड़ी बीनना पड़ता था। कांग्रेस के लोग कैरोसीन भी नहीं दे पाते थे, मोदी जी ने फ्री सिलेंडर दिया है । उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार के नेतृत्व में उत्तराखंड सही दिशा में बढ़ रहा है। देवभूमि में देवताओं का आशीर्वाद सात्विक शक्तियों को जाएगा, राक्षसी शक्तियों को नहीं मिलेगा।

 

उन्होंने कहा, कांग्रेस ने साठ वर्ष में एक एम्स दिया, जबकि अटल जी के समय छह और मोदी जी के समय 15 एम्स बने। कांग्रेस को सीएम योगी ने निशाने पर लेते हुए कहा, कांग्रेस कहती थी कि राम हुए ही नहीं। जब 500 वर्ष का इंतजार समाप्त करके अयोध्या में आज प्रभु राम का मंदिर बन गया तो कांग्रेसियों के स्वर बदल गए, वे अब कहते हैं कि राम सबके हैं। यह कांग्रेसी बहुरूपिये हैं। सीएम योगी ने विश्वास दिलाया कि उत्तर प्रदेश लोकसभा की सभी 80 सीट पीएम मोदी के हवाले करने जा रहा है।

 

सीएम योगी ने कहा कि कभी-कभी कुछ लोगों को गफलत होती है, वे लोग मानते हैं कि यूपी में अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की जो नीति है, उससे ऐसा न हो कि वे उत्तराखंड आ जाएं। मैं आश्वस्त करता हूं कि माफिया व अपराधियों को इस लायक छोड़ूंगा ही नहीं कि उप्र की सीमा क्रास कर पाएं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने मंदिरों के पैसे को धर्मांतरण व मदरसा निर्माण में खर्च किया, लेकिन उन मंदिरों को शासन के संरक्षण में पुनरोद्धार की योजना बनाने का काम मोदी जी ने किया। बद्रीनाथ व केदारनाथ धाम में चल रहे प्रोजेक्ट इसके उदाहरण हैं। आज नई अयोध्या त्रेतायुग के दर्शन करा रही है। अयोध्या में प्रतिदिन डेढ़ लाख-दो लाख लोग दर्शन कर रहे हैं। श्रद्धालुओं के लिए सारी सुरक्षा व सुविधाएं हैं। हम कहते हैं कि छेड़ेंगे नहीं पर व्यापारी-बेटियों को छेड़ने वालों को छोड़ेंगे भी नहीं। कुछ लोगों को लगता है कि अपराध करके जेल चले जाएंगे, लेकिन हम जेल जाने के पहले उन्हें जहन्नुम में पहुंचा देंगे।

 

हम आश्वस्त हैं कि मोदी जी के नेतृत्व में सीमाएं सुरक्षित हैं। कांग्रेस के समय देश के 150 जनपद भीषण नक्सलवाद की चपेट में थे। अभी बमुश्किल तीन-चार जनपद ही प्रभावित हैं। तीसरा कार्यकाल दीजिए, नक्सलवाद हमेशा के लिए समाप्त हो जाएगा। कश्मीर में आतंकवाद समाप्त हो गया। चार दिन पहले चुनावी जनसभा में जम्मू-कश्मीर में भी देखा कि लोकतंत्र की मुख्य धारा से जुड़कर वहां के लोग ‘मोदी की गारंटी’ पर विश्वास कर रहे हैं।

 

उन्होंने कहा, कांग्रेस के वादों पर कोई भरोसा नहीं करने वाला क्योंकि कांग्रेस के 10 वर्ष के कार्यकाल को देखकर सबका मन खिन्न हो गया था। वे देश को कहां ले जाना चाहते थे। उनके पास कोई नेशनल एजेंडा नहीं था। उनके एजेंडे में महिला, युवा, गरीब, किसान नहीं थे। उनका एजेंडा स्वार्थ और विघटन पर ले जाने वाला था पर हमने दस वर्ष में बदलते भारत को देखा है।

 

सीएम योगी ने कहा कि आज सुबह पीएम ने भाजपा के लोकसंकल्प पत्र को जारी किया है। यह विकसित भारत की संकल्पना को साकार करने, आत्मनिर्भर भारत को आगे बढ़ाने वाला है। युवा, महिला, किसान व गरीब इसके आधार हैं। 2047 तक भारत दुनिया की सबसे बड़ी ताकत के रूप में खुद को स्थापित करेगा, इस संकल्पना के साथ ऐसे भारत के निर्माण के लिए भाजपा ने अपना चुनावी घोषणापत्र जारी किया है। सीएम ने आग्रह किया कि भाजपा का हर कार्यकर्ता उसे अवश्य पढ़े और जनता के बीच में रखे। भाजपा ने ‘मोदी की गारंटी’ को आधार बनाया है।

 

जनसभा में भाजपा प्रदेश प्रभारी श्री दुष्यंत गौतम प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक श्री नरेश बंसल कैबिनेट मंत्री श्री प्रेमचंद अग्रवाल, श्री गणेश जोशी, विधायक खजान दास, विनोद चमोली, महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,024FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

- Advertisement -spot_img
error: Content is protected !!